Header Ads Widget

ताज़ा सुर्खियां

6/recent/ticker-posts

अमित कारगवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हुए शामिल...


अमित कारगवाल के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता हुए शामिल... - सच का आईना हिन्दी समाचार
A large number of workers participated under the leadership of Amit Kargwal...

श्रीगंगानगर 18 जून! जहां एक तरफ चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा हैं और श्रीगंगानगर जिले में सभी राजनीतिक दल और उनके प्रत्याशी अपनी नीतियां और नीतियों के प्रचार प्रसार में एकजुट होकर दिन-रात काफी मशक्कत में जुट गए हैं ! वहीं आम आदमी पार्टी श्रीगंगानगर के जिला सचिव और पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी रहे अमित कारगवाल आज हर वर्ग के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ रामलीला मैदान में आयोजित आम आदमी पार्टी की रैली में शामिल हुए !



           श्रीगंगानगर रामलीला मैदान में आयोजित महारैली में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगवानी के दौरान श्री केजरीवाल ने अमित करगवाल और उनकी टीम की इस पहली चुनावी महारैली को सफल बनाने में किए गए कार्यों की सराहना करते हुए उनकी हौसला अफजाई की!

पूरी खबर पढ़ें:- 21 जून को आयोजित होगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह !! International Yoga Day celebrations will be held on June 21

        रामलीला मैदान में पार्टी के इस मंच पर अमित कारगवाल तथा अन्य नेताओं ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को सम्मान स्वरूप खेती का प्रतीक हल भेट भी किया और श्री कारगवाल ने पार्टी हाईकमान को आश्वासन दिलाया कि श्रीगंगानगर में आगामी चुनाव में इस बार पार्टी को भारी सफलता मिलेगी ! साथ ही साथ कारगवाल ने कार्यकर्ताओं के इस सहयोग के लिए सभी कार्यकर्ताओं को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और आगे भी इसी तरह से समर्थन तथा आशीर्वाद बनाए रखने की अपील की !