Header Ads Widget

ताज़ा सुर्खियां

6/recent/ticker-posts

जयपुर ग्रामीण में 83 नई इंदिरा गांधी रसोईयों का होगा संचालन || 83 new Indira Gandhi kitchens will be operational in Jaipur Rural

83 new Indira Gandhi kitchens will be operational in Jaipur Rural - Sach ka aaina hindi news 2023
83 new Indira Gandhi kitchens will be operational in Jaipur Rural

जिला स्तरीय समन्वय एवं मॉनिटरिंग समिति की बैठक में हुआ फैसला...

जयपुर, 31 मई। जयपुर शहर के बाद अब जयपुर ग्रामीण में भी आमजन को राजस्थान सरकार की इंदिरा गांधी रसोई योजना का लाभ मिलेगा। हर जरूरतमंद को महज 8 रुपये में भरपेट शुद्ध, स्वादिष्ट एवं पौष्टिक भोजन उपलब्ध करवाने के लिए जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में 83 नई इंदिरा रसोईयों का संचालन जल्द ही शुरू किया जाएगा।

         जिला कलेक्टर श्री प्रकाश राजपुरोहित की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय समन्वय एवं मॉनिटरिंग समिति बैठक में रसोईयों के संचालन हेतु ईओआई में प्राप्त प्रस्तावों में से संस्थाओं एवं एनजीओ का चयन कर लिया गया है।

       जिला कलेक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की मंशा है कि कोई भूखा ना सोए। इसी मंशा को साकार करने के लिए नगर निगम जयपुर हैरिटेज द्वारा अधीनस्थ निकायों के अधीन आने वाले कस्बों में 83 नई इंदिरा रसोई खोले जाने के लिए संचालन संस्था का चयन कर लिया गया है।

पूरी खबर पढ़ें:- जयपुर जिले में 60 प्रतिशत से ज्यादा परिवारों ने करवाया मंहगाई राहत कैंप में अपना रजिस्ट्रेशन...!!

       जिला स्तरीय समन्वय एवं मॉनिटरिंग समिति बैठक में अतिरिक्त जिला कलेकर ( दक्षिण) श्री मोहम्मद अबूबक्र, अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जिला परिषद श्रीमती सुमन देवी सहित संबंधित निकायों को पदाधिकारी एवं समिति के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।