Header Ads Widget

ताज़ा सुर्खियां

6/recent/ticker-posts

THDC INDIA ने इंजीनियरिंग पदों पर निकली बम्पर भर्तियां...

 

टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड की ओर से ट्रेनी इंजीनियरिंग पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। जिसके लिए इच्छुक अभ्यर्थी THDC INDIA LIMITED की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उपरोक्त पदों के लिए विद्यार्थियों के पास भारत के किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होना आवश्यक है।

इसके साथ ही अभ्यार्थियों के स्नातक में 65 प्रतिशत से कम अंक नहीं होने चाहिए। ट्रेनी इंजीनियर के पदों पर टीएचडीसी लिमिटेड द्वारा जो भर्तियां निकाली गई हैं, उसके लिए अभ्यर्थियों की आयु 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

इंजीनियरिंग के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन गेट परीक्षा में प्राप्त अंकों के अनुसार होगा । साथ ही गेट 2022 के स्कोर कार्ड और व्यक्तिगत इंटरव्यू  के आधार पर ही अभ्यर्थियों को शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा! 

THDC द्वारा पदों पर आवेदन के लिए जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थियों को 600 रुपये और SC/ST वर्ग के लिए किसी तरह का कोई आवेदन शुल्क निर्धारित नहीं किया गया है। उपरोक्त भर्ती में आवेदन के लिए विभाग के कर्मचारियों के लिए भी छूट प्रदान की गई हैं। इंजीनियरिंग के ट्रेनी पदों पर आवेदन 5 अप्रैल 2023 से शुरू होकर 4 मई तक रहेंगी। जिसके लिए आप भर्ती संबंधी अधिसूचना website पर पढ़ सकते हैं। 

https://thdc.co.in/new-openings पर जाकर अप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें।